इस गांव में भगवान की तरह होती है पीएम मोदी की पूजा

24-09-2019 18:09:37
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

भारत के प्रधानमंत्री नरेंन्‍द्र को लेकर देश के लोगों के अन्‍दर मिले जुले विचार दिखाई देते हैं. कोई उनके काम की तारीफ करता है तो कोई उनकी नीतिओं की आलोचना करने में लगा रहता है. पीएम  मोदी को लेकर सकारात्‍मक और नकारात्‍मक विचारों केे बीच कुछ लोग ऐसे भी है जो उनको भगवान की तरफ पूजा करते है. जी हां हम बात कर रहे हैंं बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर प्रखंड के आनंदपुर नाम के गांव की. इस गांव में रहने वाले लोग पीएम मोदी को भगवान की तरह पूजा करते हैं.

बिहार का ये इलाका पिछले कुछ सालों से काफी पिछड़ा हुआ था. इस गांव में मूलभूत सुविधायें जैसे बिजली, पानी तक ठीक से नही पहुंचा था लेकिन पिछले कुछ सालों में गांव में पक्‍की सड़के, बिजली, शौचालय जैसी मूलभूत सुविधायों का विस्‍तार हुआ है. इस गांव के लोग पीएम मोदी की विकास नीति से बुरी तरह से प्रभावित है. इन लोगों ने पीएम मोदी को भगवान का दर्जा दे रखा है. यहां के लोग एक मन्दिर में बजरंगबली के साथ पीएम मोदी की मूर्ति को भी पूजते हैं.

यहां दो साल पहले सर्वसम्‍मति के साथ बजरंगबलि के मन्दिर में बजरंग बली के साथ पीएम मोदी की मूर्ति भी रख दी गई थी. तब से लेकर आज तक ये लोग पीएम मोदी की मूर्ति की पूजा कर रहें हैं.



जब इस गांव के लोगों से पूछा गया कि उन्‍होने पीएम मोदी को भगवान का दर्जा क्‍यों दिया तो इनहोने जवाब दिया कि पीएम मोदी की वजह से ही उनके गांव कुछ काम हो पाया है नही तो आजादी के बाद से बनी किसी भी सरकार ने उनके गांव के लिए कभी कुछ नही किया था.

  
Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play