कोरोना को हराना है अभियान के तहत ग्रेनो वेस्ट में 'नेफोमा' ने बाटे मास्क

01-06-2021 18:18:26
By : Sanjeev Singh





ग्रेटर नोएडा वेस्ट सामाजिक संस्था नेफोमा द्वारा कोरोना को हराना है अभियान के तहत  विभिन्न झुग्गियों में और सोसाइटी मार्केट में एन 95 मास्क वितरण किए गए ।  

नेफोमा द्वारा सोसायटीओं में चल रहे एल् वन सेंटर पर 25 ऑक्सीजन सिलेंडर प्रतिदिन सप्लाई की जा रही थी, जिससे सोसाइटी में कोरोना मरीजो को काफी फायदा हुआ । उसके बाद सोसाइटी निवासियों में आपातकालीन ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए नेफोमा टीम द्वारा ऑक्सीजन बैंक भी खोला गया जिससे सैकड़ों सोसाइटी निवासी फायदा ले रहे हैं । 

इसी क्रम में आज ग्रेटर नोएडा बेस्ट की विभिन्न झुग्गियों और मार्केट के पास नेफोमा के सदस्यों द्वारा एन 95 मास्क का वितरण किया गया व उनको कोरोना से बचने के उपाय भी टीम द्वारा समझाए गए, जिसमे मुख्य सहयोग डॉ० आर०के० कुशवाहा का रहा । 

नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया की नेफोमा के सभी सदस्य कोरोना कोविड की पहली लहर के बाद दूसरी लहर में भी अपने जीवन को कठिन परिस्थितियों में डाल जनता की सेवा में लगे हुए हैं, जबकि हम लोगों को कोरोना कोविड हुआ उसके बाद भी सभी सदस्य पीछे मुड़कर नहीं देखे। अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया चाहे वह किसी को सिलेंडर पहुंचाना हो, दवाई देना हो या किसी तरह और फायदा पहुंचाना हो। रात में 2:00 बजे 3:00 बजे भी फोन आए और उनको इमरजेंसी में नेफोमा ऑक्सीजन बैंक से सिलेंडर दिए गए । 

आज की ड्राइव में उमेश सिंह, महावीर ठुस्सु, नितिन राणा, डीके सिंह, प्रीति सिंह, आर०के० कुशवाहा, सुजीत चौधरी आदि सदस्यों ने भाग लिया ।


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play