एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी में संपन्न हुआ एओए का चुनाव, निखिल सिंघल चुने गए प्रेसिडेंट

15-10-2022 13:12:23
By : OD DESK CORRESPONDENT

एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी में संपन्न हुआ एओए का चुनाव, निखिल सिंघल चुने गए प्रेसिडेंट
एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी में बहुप्रतीक्षित एओए का चुनाव हुआ, नई एओए के गठन से सोसाइटी के लोगों में खुशी की लहर।

नोएडा, 2022:नोएडा सेक्टर-119 स्थित एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी में एल्डिको आमंत्रण ओनर्स एसोसिएशन (एओए) का चुनाव संपन्न हुआ और परिणाम भी घोषित हो चुके हैं. इस चुनाव में  निखिल सिंघल एल्डिको आमंत्रण एओए के प्रेसिडेंट चुने गए हैं. साथ ही इस चुनाव में ऋषि कुमार पुरवार को एल्डेको आमंत्रण एओए का वाइस प्रेसिडेंट, जय आनंद मेघानी को ट्रेजरर और गौतम शर्मा को सेक्रेटरी चुना गया है. वहीं संदीप मित्तल, राजकुमार, मीनाक्षी सिन्हा, पल्लवी मिश्रा, उमेश बंसल और सुरजीत यादव  एग्जीक्यूटिव मेंबर चुने गए.

एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी के नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट निखिल सिंघल ने कहा, “मैं सभी का दिल से धन्यवाद देता हूं और भरोसा दिलाता हूं कि सोसाइटी के लोगों ने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उसे पूरी निष्ठा से निभाऊंगा.” 

एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी में नई एओओ के गठन से यहां के निवासियों में खुशी की लहर है और उन्होंने इलेक्शन ऑफिसर अभय सिंह का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा चुनाव कराया एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी में नई एओए के गठन से यहां के निवासियों में खुशी की लहर है और उन्होंने इलेक्शन ऑफिसर अभय सिंह का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा चुनाव कराया।





Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play