इंग्लैंड महिला टीम की भारत पर रोमांचक जीत

07-02-2020 19:23:45
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23



अन्या श्रबसोल (31 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी और नताली शिवर (50) के शानदार अर्धशतक से इंग्लैंड ने भारत को तीन देशों के टी-20 महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को चार विकेट से हरा दिया।

भारतीय टीम ने 20 ओवर में छह विकेट पर 123 रन बनाये। भारत की तरफ से स्मृति मंधाना ने 40 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 45 रन, जेमिमा रोड्रिग्स ने 20 गेंदों में तीन चौकों के सहारे 23 रन और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 23 गेंदों में एक चौके की मदद से 14 रन बनाये। इंग्लैंड की तरफ से अन्या श्रबसोल ने 31 रन पर तीन विकेट और कैथरीन ब्रंट ने 23 रन पर दो विकेट लिए।

इंग्लैंड ने 18.5 ओवर में छह विकेट पर 124 रन बनाकर मैच जीत लिया। शिवर ने 38 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन की मैच विजयी पारी खेली। भारत की तरफ से राजेश्वरी गायकवाड ने 23 रन पर तीन विकेट लिए। इंग्लैंड की अन्या श्रबसोल को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

भारत को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा और वह दो अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि इंग्लैंड तीन मैचों में दूसरी जीत और चार अंकों के साथ शीर्ष पर आ गया है।

भारत का अगला मुकाबला शनिवार को ऑस्ट्रेलिया से होना है और फाइनल की उम्मीदों के लिए भारत को यह मैच हर हाल में जीतना होगा।ऑस्ट्रेलिया के दो मैचों से दो अंक हैं। रविवार को आखिरी लीग में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का आमना-सामना होगा। फाइनल बुधवार को खेला जाएगा।


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play