फैबइंडिया ने नोएडा में लॉन्च किया अपना पहला एक्सपीरिंयस सेंटर

16-10-2019 18:45:26
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

(pic-sachin kumar)

आज भारत के सबसे बड़े लाइफस्‍टाइल रिटेलर फैबइंडिया ने नोएडा में स्‍टर्लिंग मॉल में अपना पहला एक्‍सपी‍रियंस सेन्‍टर लॉन्‍च किया है. नोएडा में सेक्‍टर 104 में स्थित स्‍टर्लिग माल में लगभग 8,096 वर्गफुट में पूरी भव्‍यता के साथ फैब इंडिया ने मल्‍टी-डायमेंशियल उत्‍पाद रेंज को ध्‍यान में रखते हुए इस एक्‍पीरियंस सेन्‍टर को लॉन्‍च किया. इस सेंटर में कई श्रेणियों और सेवाओं में हर आयू वर्ग और उनकी विशिष्‍ट आवश्‍यकताओं को पूरा करने के लिए अलग अलग तरह के प्रोटक्‍स को जगह दी गई है.

फैब इंडिया के इस सेन्‍टर में ग्राहकों की हर जरूरत को पूरा करने की कोशिश की गई है. यहां बच्‍चों के ब्रांडेड कपड़ो से लेकर, एसेसरीज, घरेलू और लाइफस्‍टाइल प्रॉडक्‍ट्स, एल्‍टरेशन स्‍टूडियों, पर्सनल केयर और ऑगनिक फूड्स को भी शामिल किया गया है. इसके अलावा इस एक्‍सपीरियंस सेन्‍टर में किड्स जोन को भी शामिल किया गया है. फैब इंडिया के इस एक्‍सपीरियंस सेन्‍टर को एक नये फार्मेट में डिजाइन किया गया है. इस नये डिजाइन का उद्देश्य एक अलग अनुभव तैयार करने ग्राहकों को खुश करना है.


इस एक्‍सपीरियंस सेन्टर में इंटीरियर डिजाइन स्‍टूडियों को भी शामिल किया गया हे जो कि एन वन सटॉप डिजाइन सॉल्‍यूशन है जो कि ग्राहक के इसमे गुजरने वालों पलो को बेहद यादगार बना सकता है. इस इंटीरियर डिजाइन स्‍टूडियों में कई तरह की सर्विसेज प्रदान की गई हैं जिनमे ले आउट से लेकर कंसल्‍टेंसी, मैपिंग स्‍पेसेज, प्रोडक्‍ट कस्‍टमाइजेशन और कलर कोऑर्डिनेशन आदि शामिल है.



तमाम धरेलू सामानों से लेस इस एक्‍सपीरिंयस सेन्‍टर में फैबकैफे भी खोला गया है जहां एक पौष्टिक और लेटेस्‍ट मैन्‍यू का इन्‍तेजाम किया गया है. इस मैन्‍यू में क्षेत्रीय विविधता के साथ इंडिया के विविध व्‍यंजनों को शामिल किया गया है.

फैब इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर श्री विनय सिंह ने इस मौके पर कहा है कि हम नेाएडा में अपना पहला नया एक्‍सपीरियंस सेंटर खोलने के मौके पर बहुत प्रसन्‍न महसूस कर रहे हैं. ये फार्मेट अन्‍य शहरों में काफी ज्‍यादा सराहा गया है और हमने उसी अनुभव का लाभ उठाकर यहा नोएडा में इस तरह के सेंटर की स्‍थापना की है.

 

आपको बताते चले कि भारत के 118 शहरों में फैब इंडिया के 319 सर्टोस है इसके अलावा विदेश में फैबइंडिया के 14 सेंटर हैं. भारत में फैब इंडिया के स्‍टोर दिल्‍ली, चंडीगढ, इन्‍दौर, आगरा, जयूपर आदि शहरों में सफलतापूर्वक चल रहे है. 


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play