अश्विन ने पारिवारिक कारणों से आईपीएल से लिया ब्रेक

26-04-2021 16:53:01
By : Sanjeev Singh


भारतीय सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कोविड-19 महामारी के दौरान अपने परिवार के साथ रहने का हवाला देते हुए आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने के फैसले की घोषणा की है।

अश्विन ने यह घोषणा उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स की चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के बाद की है,चेन्नई उनका गृहनगर है। दिल्ली ने इस मैच के साथ अपना आईपीएल का चेन्नई चरण समाप्त किया है और वह अब अपने अगले मैचों के लिए अहमदाबाद जायेगी।

अश्विन ने अपने ट्वीट में कहा कि वह वापसी की उम्मीद करते हैं यदि चीजें सही दिशा में जाती हैं। किसी खिलाड़ी के लिए बायोबबल छोड़ने के बाद उसमें फिर से दाखिल होने के लिए प्रोटोकॉल कहता है कि उसे होटल में क्वारंटीन की एक अवधि गुजारनी होगी और उसके बाद जाकर ही वह बायो बबल में फिर से प्रवेश कर पायेगा।

अश्विन ने अपने ट्वीट में कहा कि वह इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहे हैं। उनका परिवार कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और वह इस मुश्किल समय में उन्हें अपना समर्थन देना चाहते हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह वापसी करने की उम्मीद करते हैं यदि चीजें सही दिशा में जाती दिखाई देती हैं। थैंक यू दिल्ली कैपिटल्स।

इस बीच अश्विन की फ्रैंचाइजी ने अपनी ट्विटर पोस्ट के माध्यम से स्पिनर को अपना समर्थन दिया है। दिल्ली कैपिटल्स ने कहा, ''इस मुश्किल समय में हम आपको अपना पूरा समर्थन देते हैं हम आपको और आपके परिवार को दिल्ली कैपिटल्स में हम सभी की तरफ से अपनी ताकत और प्रार्थनाएं भेजते हैं।''

अश्विन लीग के पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी बने हैं जो अपने परिवार में कोविड-19 की स्थिति के कारण लीग से हटे हैं।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play