शेरनी में फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आयेंगे ब्रजेंद्र काला

18-05-2021 17:21:08
By : Sanjeev Singh


बॉलीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता ब्रजेंद्र काला अपनी आने वाली फिल्म शेरनी में में फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आयेंगे।

अमित मसुरकर के निर्देशन में बनीं फिल्म शेरनी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है। शेरनी में विद्या बालन ने एक फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभायी है। इस फिल्म में ब्रजेंद्र काला की भी अहम भूमिका है जो विद्या बालन के बॉस और फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आयेंगे।

हासिल, मिथ्या, बंटी और बबली, जब वी मेट, गुलाबो सिताबो, अग्निपथ और पान सिंह तोमर समेत कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके ब्रजेंद्र काला ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म शेरनी मध्य प्रदेश में शूट की गयी है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। यह फिल्म मनोरंजन के साथ ही लोगों को संदेश भी देगी। उन्होंने बताया कि विद्या बालन ने फिल्म में शानदार काम किया है। विद्या बालन पर स्टारडम हावी नही है और वह अपने को-स्टार्स को पूरा सपोर्ट करती है। उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 प्रमुख है।

गौरतलब है कि फिल्म शेरनी में विद्या बालन और ब्रजेंद्र काला के अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, कृष्णा बिष्ट और नीरज काबी ने भी अहम भूमिका निभायी है। एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर जून में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंसान और वाइल्ड लाइफ के बीच होने वाले टकराव पर बनी है। जिसकी कहानी अवनी नाम की शेरनी के बहुचर्चित हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। नवंबर 2018 के दिन एक शूटर ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों के निर्देशन पर अवनी को मार डाला था। डिपार्टमेंट के अनुसार,'अवनी ने महाराष्ट्र में 13 लोगों को मार दिया था इसलिए अधिकारियों ने इस खूंखार शेरनी को मारने का फैसला किया था।'



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play