टीकाकरण शुरू होने से खत्म होगी कोरोना महामारी: बिधूड़ी

15-01-2021 17:58:19
By : Sanjeev Singh


दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने शनिवार से देश भर में शुरू हो रहे कोरोना टीकाकरण अभियान पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने यह बहुत ही महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है और उम्मीद जताई कि अगले कुछ महीनों में देश से कोरोना की महामारी पूरी तरह खत्म हो जाएगी।

बिधूड़ी ने शुक्रवार को अपोलो अस्पताल जाकर वहां अस्पताल प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दक्षिण दिल्ली में शुरू हो रहे टीकाकरण अभियान की तैयारियों की जानकारी ली। अपोलो अस्पताल को ही दक्षिण दिल्ली में कोरोना महामारी के खिलाफ शुरू हो रहे टीकाकरण अभियान का केंद्र बनाया गया है।

इस अवसर पर बिधूड़ी ने कोरोना महामारी के दौरान डॉक्टरों, नर्सों और तमाम मेडिकल स्टाफ की भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि इन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना पीड़ितों का इलाज किया और उनकी जान बचाई और अब भी वे इस चुनौती का डटकर मुकाबला कर रहे हैं। ऐसे में यह बहुत जरूरी है कि सबसे पहले इनको ही वैक्सीन लगाई जानी चाहिए। उन्होंने कल से शुरू हो रहे वैक्सिनेशन अभियान में शामिल सभी डॉक्टरों, नर्सों, अन्य मेडिकल स्टाफ तथा अधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं दीं तथा बेहतरीन इंतजामों के लिए अस्पताल प्रबंधन का भी धन्यवाद किया।


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play