मजीठिया पर प्राथमिकी महज चुनावी स्टंट: केजरीवाल

24-12-2021 13:05:14
By : Sanjeev Singh


आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने दो दिवसीय पंजाब दौरे के पहले दिन शुक्रवार को अमृतसर में कहा कहा अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया पर ड्रग मामले में दर्ज प्राथमिकी महज एक चुनावी स्टंट है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए केजरीवाल ने कहा कि गत विधानसभा चुनावों के दौरान कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने गुटका साहिब की शपथ लेकर एक महीनें में पंजाब को नशा मुक्त करने का वादा किया था लेकिन पंजाब में कांग्रेस का कार्यकाल समाप्त होने वाला है और राज्य में नशा अभी भी जारी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के गांवों में नशे की प्रवृति पहले की अपेक्षा और बढ़ी है। उन्होने कहा कि मजीठिया पर मामला दर्ज कर पंजाब के मुख्यमंत्री खूब हो हल्ला कर रहे हैं लेकिन यह कोई इतनी बड़ी बात नहीं है।

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब को एक मजबूत सरकार की जरूरत है। उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर पंजाब को एक मजबूत सरकार देते हुए राज्य को नशा और रेत माफिया से मुक्त किया जाएगा। गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के दोषियों को सख्त सजाएं दी जाएंगी। दरबार साहिब में हुई बेअदबी की घटना पर केजरीवाल ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि इस घटना के पीछे कौन-कौन चेहरे हैं।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play