हैवल्स ने लाॅन्च किया स्टैल्थ प्यूरो एयर सीलिंग पंखा

22-03-2021 17:15:13
By : Sanjeev Singh


इलेक्ट्रिक गुड्स एवं कंज्यूमर ड्यूरेबल कंपनी हैवल्स इंडिया लिमिटेड देश की पहली ऐसी कंपनी बन गई है जिसने 3-स्टेज एयर प्यूरिफायर से लैस सीलिंग फैन पेश किया है।

कम्पनी ने आज यहां कहा की इस तकनीक के वजह से यह पंखा पीएम 2.5 और 10 प्रदूषकों का वीओसी फिल्ट्रेशन कर सकता है। देश का पहला एयर प्यूरिफाइंग सीलिंग फैन स्टैल्थ प्यूरो एयर का लक्ष्य स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देना है ताकि इस अतिव्यस्त जिंदगी में ग्राहकों की सेहत सही रहे। स्टैल्थ प्यूरो एयर सीलिंग फैन की कीमत 15,000 रुपए है।

कंपनी ने एक ऐसा पंखा पेश किया है जो न केवल हवा देता है बल्कि साथ ही उसे साफ भी करता है। इसके अतिरिक्त, इस पंखे में हेपा फिल्टर व ऐक्टिवेटेड कार्बन और प्रि-फिल्टर है जो विषाक्त तत्वों को सोख लेते हैं और आवश्यक न्यूट्रीऐंट्स के संग ताज़ा हवा भरते हैं। इसमें तकनीकी तौर पर उन्नत फीचर्स हैं जैसे रिमोट कंट्रोल ऑपरेशन, अंडर लाइट और एलईडी एयर प्यूरिटी इंडिकेटर आदि।

हैवल्स इंडिया लिमिटेड के प्रेसिडेंट-इलेक्ट्रिकल कंज़्यूमर ड्यूरेबल्स रवीन्द्र सिंह नेगी ने कहा, “इलेक्ट्रिक फैन बहुत ही प्रतिस्पर्धी और उभरता बाजार है। हैवल्स के लिए यह बहुत अहम सैगमेंट है इसलिए हम ग्राहकों की जरूरतों को समझ कर एक ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो उनके समग्र अनुभव को बेहतर बना देगा। वायु प्रदूषण को लेकर बढ़ती चिंताएं एयर प्यूरिफायर को अत्यावश्यक बना देती हैं ताकि आपका परिवार एवं प्रियजनों की सेहत दुरुस्त रहे।”



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play