PUBG मोबाइल को बिना इंटरनेट के ऑफलाइन कैसे चलायें

11-06-2020 13:15:39
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

  • PUBG मोबाइल एक गेम है जिसे अक्सर ऑनलाइन खेला जाता है, लेकिन प्रतिबंधात्मक डेटा पैक वाले लोगों के लिए, आपके लिए एक समाधान है।
  • PUBG मोबाइल को बिना इंटरनेट कनेक्शन के कैसे खेलें, हम आपको दिखाएंगे कि कैसे |



PUBG मोबाइल भारत में सबसे लोकप्रिय लड़ाई रॉयल गेम में से एक है। इसके आकर्षण का एक मुख्य आधार यह है कि यह गेम फ्री-टू-प्ले है। यह मोबाइल फोन के लिए एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।


किसी भी अन्य लड़ाई रोयाले खेल की तरह, इस खेल में खिलाड़ी को एक विशाल द्वीप पर उतरने की आवश्यकता होती है, हथियारों के लिए परिमार्जन और अन्य खिलाड़ियों को अंतिम एक होने के लिए समाप्त करना होता है। इसके अलावा, PUBG मोबाइल में गेम खेलते समय उपयोग करने के लिए आश्चर्यजनक ग्राफिक्स और माइंड-ब्लोइंग रणनीतियाँ हैं।आमतौर पर इस प्रकार के बैटल रॉयल गेम को खेलने के लिए एक मजबूत इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। हालांकि, हम आपके इंटरनेट कनेक्शन को चालू किए बिना उन्हें खेलने का एक तरीका दिखाएंगे। हाँ, यह संभव है!


PUBG मोबाइल ऑफ़लाइन खेलने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका


चित्र साभार: PCGamesN

चित्र साभार: PCGamesN


यह गाइड गेमिंग टशन द्वारा खिलाड़ियों को PUBG मोबाइल खेलने के लिए सक्षम करने के लिए बनाया गया था जब उनके पास मजबूत इंटरनेट कनेक्शन नहीं है। हालांकि, ध्यान दें कि यह प्रक्रिया केवल नए मोबाइल फोन के लिए काम करती है। कृपया ध्यान रखें, यदि आपका मोबाइल पुराना है, तो ये चरण आपके लिए काम नहीं कर सकते हैं। यदि कोई अपडेट है जो लंबित है तो अगले चरणों पर आगे बढ़ने से पहले PUBG मोबाइल एप्लिकेशन को पहले अपडेट करें। विज्ञापन ( यदि आप पहले ही इसे अपडेट कर चुके हैं तो आप इस कदम को अनदेखा कर सकते हैं ) 2. अपने फोन को 'एयरप्लेन मोड' में रखें और अपने फोन के डायल पैड पर ## 4636 # * # डायल करें। ( सुनिश्चित करें कि आपके मोबाइल फोन में कम से कम एक सिम कार्ड है )


परिक्षण


3. एक बार हो जाने के बाद, आप इस पेज पर आ जाएंगे। यहां आपको Information फोन इंफॉर्मेशन 1 ’पर क्लिक करना है और फिर Power मोबाइल रेडियो पावर’ विकल्प को सक्षम करना है।


उनके नक़्शे - कदम पर चलिए


4. उसके बाद, 'अधिक' विकल्प पर क्लिक करें और आपको 'डेटा कनेक्शन सक्षम करें' नाम का विकल्प मिलेगा। उस पर टैप करें, और फिर अपने होम स्क्रीन पर वापस जाएं।

5. अंत में, गेम लॉन्च करें। अब आप बिना इंटरनेट के PUBG मोबाइल चला सकते हैं।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play