बेईमानी न हुयी तो एमएलसी चुनाव मे होगी सपा की बड़ी जीत:शिवपाल

19-03-2022 14:24:29
By : Sanjeev Singh


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया कि अगर सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बेईमानी नही की तो समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार एमएलसी चुनावो मे बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

इटावा मे अपने चौगुर्जी आवास पर होली के जश्न मे शामिल हुए पीएसपीएल प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार देर शाम पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पंचायत चुनाव मे भाजपा की ओर से हुई बेईमानी हर किसी ने बखूवी देखी है। अब एमएलसी का चुनाव प्रकिया शुरू हो गई है जिसमे सपा गठबंधन के उम्मीदवार खासी तादात मे हर ओर जीतते हुए दिखाई दे रहे है अगर सत्तारूढ भाजपा ने किसी भी तरह की कोई गडबड़ी ना की तो सपा गठबंधन बडी तादात मे जीत हासिल करेगा।

प्रसपा प्रमुख ने अपने चौगुर्जी स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ होली खेली और अबीर-गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएं दीं। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा “ अगर बेईमानी नहीं हुई तो हम लोग का चुनाव बहुमत से जीतेंगे। शिवपाल ने कहा कि हम लड़ेंगे, निकलेंगे और भाजपा को हटाएंगे। ” उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है। भाजपा ने अगर बेईमानी नहीं की होती तो परिणाम कुछ अलग होता। भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है। इसके पीछे भाजपा को अधिकारियों का पूरा सहयोग मिला है।

शिवपाल ने कहा “ विधानसभा चुनाव में योगी सरकार, केन्द्र सरकार और मंत्रियों को भी पैसे बांटने में लगाया गया था। अब हम लोग गरीब और मजलूमों की लड़ाई के लिए निकलेंगे। छात्र और नौजवान सभी लोग हमारे साथ है।”



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play