अखिलेश के करीबियों के घर आयकर विभाग के छापे

18-12-2021 14:17:12
By : Sanjeev Singh


आयकर टैक्स विभाग ने शनिवार सुबह समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव के करीबियों के लखनऊ, मऊ और आगरा स्थित आवासों तथा कार्यालयों पर छापा मारा है। सपा ने इसे 'राजनीतिक छापे' करार दिया है।

यहां मिली सूचना के अनुसार यह छापे सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सचिव राजीव राय के मऊ स्थित आवास एवं कार्यालय, लखनऊ में जैनेन्द्र यादव के गोमती नगर स्थित आवास और आगरा में मनोज यादव के घर मारे गए हैं। राजीव राय के घर और आवास पर वाराणसी की एक टीम ने छापा मारा है। छापे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में सपा के नेता और कार्यकर्ता राय के आवास पर इकठ्ठा हो गये, जिसको देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

छापे पर प्रतिक्रया देते हुए राय ने कहा, “न तो मेरा कोई आपराधिक इतिहास है और न ही मेरे पास कोई दो नंबर का पैसा है।” वहीं सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा, “चूंकि विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं यह राजनितिक छापे हैं।”

उधर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रायबरेली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “भाजपा को हार सतायेगी तो दिल्ली से बड़े बड़े नेता आएंगे,अभी इनकम टैक्स विभाग आया है,फिर ईडी आएगी।” उन्होंने कहा, “राजीव राय हमारी पार्टी के प्रवक्ता हैं, आज उनके यहां भी छापा मारा, चुनाव से ठीक पहले उनके यहां छापा मारा, ये कार्यवाही एक महीने पहले कर भी सकते थे। अब इनकम टैक्स विभाग भी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने आ गया, भाजपा के पास कोई नया रास्ता नहीं है।”



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play