इंडियन एयर फाॅर्स “ए कट अबोव ” नया गेम हुआ लॉन्च

18-09-2019 15:32:01
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

भारतीय वायु सेना की स्टाफ कमेटी के चेयरमैन चीफ और एयर चीफ मार्शल बीएस धओना ने आज दिल्ली के बाल भवन में ऑफिशियली इंडियन एयर फोर्स के 3D एंड्राइड गेम “इंडियन एयर फाॅर्स- ए कट अबव” की लॉन्चिंग की है.

पिछले कुछ दिनों से यू ट्यूब और प्ले स्टोर पर इस इस गेम के प्रमोशनल ऐड चल रहे थे.
इस गेम की प्रमोशनल विडियो में ही यह गेम काफी दिलचस्प लग रहा है.
यूट्यूब पर इस गेम के टीज़र के लगभग 45 हज़ार व्यू हो चुके हैं.
भारतीय वायुसेना का यह गेम एक एयर कॉम्बैट गेम है. जिसमे आपको भारतीय वायुसेना के तरह तरह के विमान भी मिलते है.
आजकल एड्रोइड जैसे प्लेटफार्म युवाओं को प्रभावित करते है इसी वजह से भारतीय वायुसेना का यह गेम युवाओं को वायुसेना ज्वाइन करने के लिए प्रेरित कर सकता है.

Launching Of IAF Game
Launching Of IAF Game (Pic: npnews24.com)

इस गेम के टीजर में भारतीय विंग कमांडर अभिनन्दन को दिखाया गया है, गौरतलब है कि अभिनन्दन बालाकोट एयर स्ट्राइक के समय भारत और पाकिस्तान के स्टैंड ऑफ के दौरान पाकिस्तानी वायुसेना से अपने मिग-21 विमान द्वारा भीड़ गए थे. जिसमे उन्होंने पाकिस्तान के एक ऍफ़-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया था और इस ओपरेशन में वह पाकिस्तानी सीमा के कब्जे में चले गए थे. अभिनन्दन की वापसी के बाद उनकी बहादुरी को भारतीय लोगों ने सलाम किया.

वायुसेना के इस नए गेम में भी आपको एयर स्ट्राइक जैसे मिशन करने को मिलेंगे जिसमे आपको एक विशेष मैप में जाकर ओपरेशन को पूरा करके वापस अपने सुरक्षित स्थान पर पहुंचना होगा.
यह गेम मल्टीप्लेयर आप्शन में भी जल्द उपलब्ध होगा.
पब्जी जैसे मल्टीप्लेयर गेम के सफलता के बाद लोगों को इस तरह के गेम खूब पसंद आते है. इंडियन एयर फ़ोर्स का यह गेम भी युजरों को खूब पसंद आएगा.

AF A cut Above
IAF A cut Above (Pic: Twitter.com)

भारतीय वायुसेना ने इस बार इस गेम के ग्राफिक पर काफी ध्यान दिया है इससे पहले भी भारतीय वायुसेना अपना एक और गेम ला चुकी है जिसका नाम गार्डियन्स ऑफ़ द स्काई है.
वायुसेना के इस नए गेम को आप गूगल प्ले स्टोर और आईओएस पर भी डाउनलोड कर सकते है. 

Web Title: Wing Commander Abhinandan in Indian Air Force New game 2019
Feature Image: Indian Air Force A Cut Above (Pic:sm.mashable.com)


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play