टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम जीतेगी पदक: सुशीला चानू

19-11-2020 17:12:55
By : Sanjeev Singh



भारतीय महिला हॉकी टीम की मिडफील्डर सुशीला चानू पुखरमबम ने कहा कि टीम की अगले वर्ष होने वाले टोक्यो ओलंपिक में निश्चित तौर पर पदक जीतेगी।

सुशीला चानू ने कहा, “अगला वर्ष टीम के लिए महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण है। टीम को एक के बाद एक मैच खेलना होगा। हमें आराम के लिए कम समय मिलेगा, हालांकि हमें इसकी आदत हो चुकी है। हमारे पास इतिहास बनाने का मौका है। यह पहली बार है, जब महिला टीम लगातार ओलंपिक में भाग लेगी, और इस बार हम पोडियम तक पहुंचेंगे।”

 

२८ वर्षीय सुशीला ने टीम के लिए लगातार अपना योगदान दिया है और उन्हें उम्मीद है कि वह अगले वर्ष टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। उन्होंने कहा, “यह वर्ष हर किसी के लिए अजीबोगरीब रहा। राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी तौर पर मैंने हमेशा भाग-दौड़ भरे माहौल के अनुरूप खुद को ढालने की कोशिश की है। जहां हम बिना ज्यादा कुछ सोचे लगातार मैच खेलते आए हैं।”

 

सुशीला चानू अब तक राष्ट्रीय टीम के लिए 180 मैच खेल चुकी हैं। वह वर्तमान टीम में अनुभवी खिलाड़ियों में से एक है। उन्होंने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “निश्चित तौर पर जब आप ऐसे स्तर पर पहुंच जाते हैं जहां आपने अपने सहयोगियों के मुकाबले अधिक मैच खेलें हों तो आपके कंधों पर एक जिम्मेदारी आ जाती है।”

 
Comments

WvgFAfRV
utylLjGXIKDsO
20-11-2020 01:24:54

zpWaRJTCY
SibjUcxHCfamg
20-11-2020 01:24:55


Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play