जेसी-बकले,-रिज-अहमद-विज्ञान-कथा-रोमांस-'फिंगर्नेल्स'-में-अभिनय-करेंगे

11-05-2022 12:29:10
By : Sanjeev Singh


ब्रिटिश सितारे जेसी बकले और रिज अहमद विज्ञान-कथा रोमांस फिल्म "फिंगर्नेल्स" में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, 2020 के ग्रीक भाषा के नाटक "एप्प्स" के लिए जाने जाने वाले क्रिस्टोस निको, सैम स्टेनर और स्टावरोस रैप्टिस के साथ लिखी गई एक स्क्रिप्ट से फिल्म का निर्देशन करेंगे।एक जमीनी विज्ञान-कथा प्रेम कहानी के रूप में वर्णित", यह फिल्म एक ऐसी दुनिया पर आधारित है जहां एक परीक्षण की खोज की गई है जो यह मापता है कि क्या जोड़े वास्तव में प्यार में हैं। जोड़ों को सफल होने में मदद करने के लिए, प्रेम संस्थानों ने उनका मार्गदर्शन करने के लिए खोला है।

"अन्ना (बकले) को अपने लंबे समय के साथी के साथ मिले सकारात्मक परिणाम पर संदेह है, इसलिए वह एक रहस्यमय, समर्पित प्रशिक्षक ट्रेवर (अहमद) के सहायक के रूप में एक प्रेम संस्थान में काम करना शुरू कर देती है," आधिकारिक कथानक पढ़ा। इस परियोजना को फिल्मनेशन एंटरटेनमेंट के साथ ऑस्कर विजेता केट ब्लैंचेट की डर्टी फिल्म्स का समर्थन प्राप्त है, जो वित्तपोषण भी कर रही है। जेरोम डबोज़ एक कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे।

बकले को "वाइल्ड रोज़", "जूडी", "आई एम थिंकिंग ऑफ़ एंडिंग थिंग्स" और "द लॉस्ट डॉटर" जैसी फिल्मों में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। वह वर्तमान में एलेक्स गारलैंड के "मेन" में अभिनय करती है। अहमद ने हाल ही में "द लॉन्ग गुडबाय" के लिए सर्वश्रेष्ठ लाइव एक्शन लघु फिल्म का ऑस्कर जीता और अमेज़ॅन फिल्म "एनकाउंटर" में अभिनय किया।


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play