अमिताभ बच्चन के कारण 'रनवे 34' बनायी : अजय देवगन

23-03-2022 11:14:49
By : Sanjeev Singh


बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन का कहना है कि यदि अमिताभ बच्चन फिल्म 'रनवे 34' में काम करने के लिये हां नहीं कहते तो वह यह फिल्म नहीं बनाते।

अजय देवगन ने बताया है कि यदि अमिताभ बच्चन फिल्म रनवे 34 के लिये हां नहीं करते तो वह इस फिल्म को नहीं बनाते। अजय देवगन ने बताया कि वह पहले फिल्म रनवे 34 में निर्देशक के रूप में आए और फिर उन्होंने इसमें अभिनय करने का फैसला लिया।

अजय देवगन ने कहा, “ फिल्म रनवे 34 में मिस्टर बच्चन के रोल के लिए, यदि वह नहीं मानते तो मैं शायद ही किसी को इसमें कास्ट करता, वह इस फिल्म में नहीं होते तो शायद मैं यह फिल्म नहीं बनाता। मैं उन्हें बचपन से जानता हूं और मैं अक्सर सेट पर उनसे मिलता रहता था। बाद में लगभग 7 से 8 फिल्मों तक मैंने उनके साथ काम किया। ” अजय ने कहा, “अमिताभ बच्चन के बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता क्योंकि मैंने उनके जैसा मेहनती और प्रोफेशनल एक्टर नहीं देखा। जिस एनर्जी और डेडिकेशन से वो काम करते हैं, वह कमाल का है। यदि वह कोई परेशानी में हैं तो भी वे सेट पर उन परेशानियों को भूलकर काम करते हैं। जब भी मैं उन्हें देखता हूं तब मैं और बेहतर काम करने को प्रेरित होता हूं।”

गौरतलब है कि फिल्म 'रनवे 34' में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म में अजय एक कॉमर्शियल पायलट के रोल में हैं और वह 35 हजार फीट की ऊंचाई में खराब मौसम के बीच फ्लाइट के पैसेंजर्स की जान बचा रहे होते हैं। रकुल प्रीत सिंह एक महिला पायलट के रोल में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन एक सीनियर ऑफिसर के रोल में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play