मोदी ने चक्रवात पर तमिलनाडु और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से की बात

24-11-2020 11:48:40
By : Sanjeev Singh


 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निवार चक्रवात के मद्देनजर उत्पन्न स्थिति के बारे में तमिलनाडु और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात की है और उन्हें केंद्र की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप से उत्पन्न स्थिति पर मोदी आज सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक कर रहे हैं। इस बैठक के दौरान ही मोदी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी तथा पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के साथ निवार चक्रवात से उत्पन्न स्थिति पर भी बात की । उन्होंने दोनों राज्यों को केंद्र सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

बाद में मोदी ने एक ट्वीट में कहा, “तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से निवार चक्रवात से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर बात की। केंद्र की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मैं प्रभावित क्षेत्रों में रहने वाले सभी लोगों की सुरक्षा और कल्याण की प्रार्थना करता हूं।”

उल्लेखनीय है कि कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने भी निवार चक्रवात के मद्देनजर एक उच्च स्तरीय बैठक में स्थिति की समीक्षा की थी और सभी एजेंसियों से सतर्क रहने तथा तथा वे सभी एहतियाती उपाय करने को कहा था जिससे जान माल का कम से कम नुकसान हो। मौसम विभाग के अनुसार निवार चक्रवात के कारण आंध्र प्रदेश , तमिलनाडु और पुडुचेरी सबसे अधिक प्रभावित हो सकते हैं।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play