देवेन्द्र फडनवीस को पुलिस आयुक्तालय में हाजिर होने के लिए नोटिस

12-03-2022 18:13:00
By : Sanjeev Singh


मुंबई पुलिस आयुक्तालय के साइबर सेल ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडनवीस को नोटिस जारी किया है कि रविवार को लगभग 11:00 बजे पूर्वाह्न, बान्द्रा-कुर्ला कांप्लेक्स (बीकेसी) कार्यालय में वह अपना बयान दर्ज करायें।

फडनवीस ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि पिछले साल 12 मार्च को उन्होंने महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के घोटाले का पर्दाफाश किया था। उन्होंने बंबई उच्च न्यायालय के आदेश के बाद केंद्रीय गृह सचिव और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सभी दस्तावेजी सबूत भी दिए थे। अब सीबीआई मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि अब उन्हें शहर पुलिस के साइबर सेल से रविवार को पूर्वाह्न 11:00 बजे, बीकेसी कार्यालय में जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिए सम्मन प्राप्त हुआ है। वह रविवार को कार्यालय जायेंगे और सभी संबंधित दस्तावेजी साक्ष्य अधिकारियों को देंगे।

फडनवीस ने कहा कि उन्होंने सीबीआई को फोन टेपिंग रिकॉर्ड और पेन ड्राइव सहित सभी सबूत दिए हैं कि घोटाला कैसे किया गया,पैसे किसे दिए गए। इससे पहले फडनवीस ने 12 मार्च 1993 को श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोटों में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play