आरसीबी के बायो बबल में पडिकल के सीधे प्रवेश से अन्य आईपीएल टीमें नाखुश

10-04-2021 18:23:53
By : Sanjeev Singh


सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल के होम क्वारंटीन में रह कर कोरोना से ठीक होने के बाद गत 7 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बायो बबल में सीधे प्रवेश को लेकर अन्य आईपीएल टीमों ने नाराजगी जाहिर की है। टीमों ने पडिकल के 7 दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में रहे बिना अपनी टीम के बायो बबल में जाने पर उंगली उठाई है।

अन्य फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा, “ अगर होम क्वारंटीन की अनुमति है तो हमारी टीम के कई सदस्यों को भी इसका लाभ दिया जाना चाहिए। ” हालांकि आरसीबी प्रबंधन का दावा है कि सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए ही पडिकल बायो बबल में आए हैं।

आरसीबी के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि पडिकल के पास कोरोना टेस्ट की तीन नेगेटिव रिपोर्ट थीं और हमने बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के सभी नियमों का पालन किया है। वहीं इस पर टीम प्रबंधन की ओर से भी एक बयान आया था, जिसमें कहा गया था, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिकल बीसीसीआई के आईपीएल प्रोटोकॉल्स के मुताबिक कोरोना नेगेटिव आने के बाद 7 अप्रैल को टीम में शामिल हो गए हैं। आरसीबी की मेडिकल टीम पडिकल की सुरक्षा और स्वस्थ होना सुनिश्चित करने के लिए लगातार उनके संपर्क में थी। ”

उल्लेखनीय है कि आरसीबी ने पडिकल के गत 22 मार्च को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि की थी और तब वह होम क्वांरटीन में चले गए थे।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play