रिया चक्रवर्ती को मिलने लगे फिल्म के ऑफर

10-09-2020 15:31:55
By : Aks Tyagi


अभिनेता-निर्माता निखिल द्विवेदी का मानना है कि एक इंसान तब तक बेकसूर है, जब तक कि उसका गुनाह साबित नहीं हो जाता, इसलिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ उन्होंने काम करने की इच्छा जताई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. उन पर सुशांत के परिवार ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है और मीडिया भी उन पर लगातार तीखे सवाल उठा रहा है. 

'दबंग 3' के प्रोड्यूसर ने दिया रिया को ऑफर

'वीरे दी वेडिंग' और 'दबंग 3' जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके निखिल ने ट्वीट करते हुए कहा, 'रिया, मैं आपको नहीं जानता हूं. मुझे नहीं पता कि आप किस तरह की इंसान हैं. शायद आप उतनी ही बुरी हैं जितना कि आपको दिखाया जा रहा या शायद आप ऐसी नहीं हैं. मैं बस इतना जानता हूं कि आपके साथ जो कुछ भी हो रहा है वह ठीक नहीं है, गैरकानूनी है और सभ्य देशों में इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाता है. जब यह सब खत्म हो जाएगा मैं आपके साथ काम करना चाहूंगा.'

इन सितारों ने किया रिया को सपोर्ट


आपको बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में सोनम कपूर, तापसी पन्नू, विद्या बालन, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर समेत फिल्म जगत की विभिन्न हस्तियों ने सोशल मीडिया पर एकजुटता प्रकट की है.



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play