रिया 28 दिनों बाद जेल से रिहा

08-10-2020 12:03:55
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23


बॉम्बे उच्च न्यायालय के बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बुधवार को सशर्त जमानत दिए जाने के बाद बाइकुला महिला जेल से रिहा कर दिया गया है।न्यायालय से जमानत मिलने के बाद आज शाम जेल के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी एकत्र हो गए। जेल के बाहर मीडियाकर्मियों की भीड़ और रिया की कार का पहले किए गए पीछे को देखते हुए उनकी कार के शीशों को अखबार से ढककर बाहर निकाला गया।


इस मुम्बई पुलिस ने मीडिया और अन्य लोगों रिया की कार का पीछा करने को लेकर चेतावनी दी। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वह करीब एक माह बाद अपने बिस्तर पर सो सकेगी।


न्यायालय ने रिया को 10 दिनों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों के दफ्तर में उपस्थित होने और जांच अधिकारियों के समक्ष पासपोर्ट जमा करने का निर्देश दिए है। रिया के अलावा दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को बुधवार को जमानत दे दी गई है।


उल्लेखनीय है कि 18 अन्य लोगों के साथ रिया और उसके भाई शोविक को अगस्त-सितंबर के दौरान एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था।


उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स सप्लाई करने की जांच कर रही एनसीबी ने 18 अन्य आरोपियों के साथ रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती गिरप्तार किया था।


आरोपियों में सुशांत के स्टाफर्स दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा तथा कई ड्रग्स तस्कर तथा सिने जगत से संबंधित लोग भी शामिल हैं।


एनसीबी द्वारा सितंबर के अंत तक गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में अब्बास लखानी, करण अरोरा, जैद विलाट्रा, अब्दुल बासित परिहार, कैजान इब्राहिम, अनुज केसवानी, अंकुश अर्नेजा, कमरजीत सिंह आनंद, संकेत पटेल, संदीप गुप्ता, आफताब अंसारी, डी. फर्नांडिस, सूर्यदीप मल्होत्रा, क्रिस कोस्टा, राहिल विश्राम और क्षितिज आर प्रसाद शामिल हैं।


इनमें से कुछ को जमानत मिल चुकी है, जबकि कई अन्य अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं। उधर, जांच एजेंसी इस सिलसिले में सिने जगत की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रही है।



Comments

LGhxBMfACw
KxXIwTonpeZUv
09-10-2020 01:28:28

qLJmWNjkhPXvucR
mCheoYyzlbqLgH
09-10-2020 01:28:29


Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play