टेबल टेनिस खिलाड़ी के निधन पर संगमा ने शोक व्यक्त किया

18-04-2022 10:23:08
By : Sanjeev Singh


मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने री-भोई जिले में एक सड़क दुर्घटना में 18 वर्षीय टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्व के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

विश्व, सोमवार से यहां शुरू हो रही 83वीं सीनियर राष्ट्रीय और अंतर-राज्यीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए गुवाहाटी से शिलांग टैक्सी से टीम के तीन अन्य साथियों के साथ जा रहे थे। विपरीत दिशा से आ रहा एक ट्रक सड़क के डिवाइडर के माध्यम से गिर गया और शांगबांग्ला में टैक्सी से टकरा गया। जिससे टैक्सी चालक दीपाल दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विश्व ने री-भोई के जिला मुख्यालय नोंगपोह में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “यह जानकर दुख हुआ कि तमिलनाडु के टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्व का री भोई जिले में एक दुर्घटना के बाद निधन हो गया। वह हमारे राज्य में आयोजित 83वीं सीनियर राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए शिलांग जा रहे थे।” उन्होंने कहा कि मैं उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। उन्होंने आवश्यक औपचारिकता पूरी करते हुए टीम को हर संभव सहायता देने के लिए कहा हैं।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play