सीनियर लिविंग प्रोजेक्ट आशियाना निर्मय का आखिरी ब्लॉक लॉन्च

19-01-2022 16:28:20
By : OD DESK CORRESPONDENT

सीनियर लिविंग प्रोजेक्ट आशियाना निर्मय का आखिरी ब्लॉक लॉन्च

  • वरिष्ठ नागरिकों के लिए बने इस शानदार हाउसिंग प्रोजेक्ट में वेलनेस और हेल्थ से संबंधित सभी सेवाओं को इनहाउस प्रदान किया गया है
  • प्रोजेक्ट के लास्ट फेज में पहले ही 58 संभावित ग्राहकों द्वारा दिलचस्पी दिखाई जा चुकी है

नई दिल्ली/भिवाड़ी  आशियाना हाउसिंग ने आज आशियाना निर्मय के अंतिम ब्लॉक के लॉन्च की घोषणा की, जो भिवाड़ी और एनसीआर में ग्रुप की प्रमुख सीनियर हाउसिंग प्रोजेक्ट है। भारत में सीनियर हाउसिंग के कॉन्सेप्ट की शुरुआत करने वाले समूह आशियाना हाउसिंग को ट्रैक 2 रियल्टी द्वारा लगातार पांच बार नंबर 1 रैंक किया गया है। ये प्रोजेक्ट, अपनी तरह का पहला सीनियर लिविंग हाउसिंग प्रोजेक्ट है जो कि अपने निवासियों को एक सुरक्षित और आरामदायक माहौल में रहने की पेशकश करता है। प्रोजेक्ट के इस अंतिम ब्लॉक में कुल 80 यूनिट होंगे जिनमें 1/2/3-बीएचके यूनिट शामिल होंगे। कंपनी ने अपार्टमेंट की कुल कीमत पर 4 प्रतिशत के लॉन्च डिस्काउंट की भी घोषणा की है। लॉन्च के समय, कंपनी को पहले ही 58 संभावित ग्राहकों से दिलचस्पी मिल चुका है, जो पिछले ब्लॉक की पूरी इन्वेंट्री का लगभग दो तिहाई हिस्सा है।


प्रोजेक्ट का ये आखिरी ब्लॉक इसलिए भी खास है क्योंकि यह मंदिर, एक्टिविटी सेंटर के भी करीब है और ये सनफेसिंग अपार्टमेंट पेश करेगा। अपार्टमेंट की कीमत 32.50 लाख रुपये से लेकर 66 लाख रुपये तक है। आशियाना निर्मय में हाउसिंग यूनिट्स के अंतिम ब्लॉक में 841 वर्ग फुट से 1553 वर्ग फुट तक का एक सुपर बिल्ट अप एरिया होगा। इनमें से प्रत्येक यूनिट में विशाल कमरों के साथ एक स्टोर होगा।


अंतिम ब्लॉक के अलावा, पूरी प्रोजेक्ट में कुल 598 यूनिट्स हैं। प्रोजेक्ट के फेज 1 और फेज 2 पहले ही ग्राहकों को डिलिवर किए जा चुके हैं। सीनियर्स पहले से ही इस खूबसूरत परिसर में रह रहे हैं।


इस लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि श्री अंकुर गुप्ता, जेएमडी, आशियाना हाउसिंग ने कहा कि “लोगों ने घरों के मालिक होने के खूबसूरत अहसास को महसूस किया है। कोरोना की महामारी ने लोगों को परेशानी मुक्त और आरामदायक घरों के महत्व का एहसास कराया है। ऐसे आवासों की मांग पहले से ही बढ़ी हुई है। पहले दो फेजों के सफल समापन के बाद, अब हम प्रोजेक्ट के फेज 3 और 4 के यूनिट्स को पूरा कर ग्राहकों को पजेशन देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को हमारे प्रतिष्ठित और सम्मानित खरीदारों का समर्थन प्राप्त है और यह उन लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करता है जो एक आरामदायक लाइफस्टाइल चाहते हैं। हमें प्रोजेक्ट के अंतिम चरण की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। आशियाना निर्मय अपने निवासियों को एक सुखद वातावरण प्रदान करेगा जो आधुनिक लाइफस्टाइल में रहने का आनंद लेंगे और एक अधिक सस्टेनेबल हाउसिंग का निर्माण करेंगे।“


आशियाना निर्मय-सीनियर लिविंग अपार्टमेंट विश्व स्तरीय सुविधाओं जैसे स्विमिंग पूल, क्लब-हाउस, सीसीटीवी के साथ 24/7 सुरक्षा, वॉकिंग ट्रैक और व्हीलचेयर एक्सेसिबिलिटी से लैस होंगे। गुप्ता ने कहा कि “सीनियर्स के लिए बनाए गए आशियाना निर्मय में करीब 160 से अधिक परिवार आनंद और प्रसन्नता से निवास कर रहे हैं।“


इसके अलावा, एक प्रोजेक्ट को एक अन्य महत्वपूर्ण लोकलाइजेशन का लाभ भी है। प्रोजेक्ट गुड़गांव से सिर्फ 45 मिनट की ड्राइव पर ही स्थित है। प्रोजेक्ट की लोकेशन इसलिए चुनी गई है क्योंकि यह शांति और कनेक्टिविटी का एक अच्छा कॉम्बीनेशन प्रदान करता है। दिल्ली और एनसीआर की हलचल से दूर होने के कारण, उम्र के अनुकूल सुविधाओं के साथ जरूरी और महत्वपूर्ण बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर को डिजाइन और निर्माण करने के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध है।


हाउसिंग को अन्य सेवाओं की एक विस्तृत सीरीज के साथ जोड़ा जाएगा जैसे कि कवर और ओपन पार्किंग, पाइप गैस लाइन की सुविधा, पावर बैकअप, स्टोरेज कैबिनेट के साथ मॉड्यूलर किचन, बेडरूम में लकड़ी की अलमारी और बाथरूम में गीजर आदि। इसके अलावा, निवासियों को व्यस्त रखने और उनका मनोरंजन करने के लिए दैनिक गतिविधियों की योजना बनाई गई है। एक कैफे भी परिसर के भीतर उपलब्ध है, जो कि सीनियर सिटीजंस को शानदार भोजन की सुविधा भी प्रदान करता है। यह फिटनेस और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए ताजा पकाया गया पौष्टिक भोजन तैयार करता है।


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play