प्रवासी परिवारों की मदद को फिर आगे आये सोनू सूद

15-07-2020 14:42:01
By : Aks Tyagi


कोरोना संकट के बीच सोनू सूद की एक अलग ही छवि सामने आई है। सोनू ने जिस अंदाज में प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें उनके घर तक पहुंचाया है, उसे देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा है।सोनू सूद ने 400 प्रवासी मजदूरों और कामगारों के परिवार मदद करने का जिम्मा लिया है।


बताया जा रहा है कि सोनू सूद अपनी टीम और अपनी दोस्त नीती गोयल के संग मिलकर एक “घर भेजो ” अभियान चलाया है। इस कैंपेन के तहत सोनू उन परिवार वालों की मदद करेंगे जिन्होंने अपने प्रियजनों को घर वापिसी के दौरान खो चुके हैं या यात्रा में घायल हो गए थे। सोनू सूद का यह कैपेंन उन प्रवासी दैनिक दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद करेगा जो जिनके पास अपना परिवार चलाने के लिए कोई रोजगार नहीं हैं।


सोनू सूद ऐसे लोगों को चिन्ह्रित कर उनके पास जाकर खूद दो महीने का सहयोग देंगे जब तक उन्हें कोई रोजगार नहीं मिल जाता। सोनू सूद और उनकी टीम उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के अधिकारियों के संपर्क में है और मृतक और घायल मजदूरों और कामगारों की जानकारी मांगी है। इस जानकारी में उनके परिवारों का पता और बैंक की जानकारी भी शामिल होंगी, जिससे की डायरेक्ट उनके अकाउंट में आर्थिक सहायता राशि को ट्रांसफर किया जा सकेगा।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play