सत्ता के लालच में यूपी को बदनाम करना छोड़ें: योगी

16-06-2021 12:34:12
By : Sanjeev Singh


गाजियाबाद में एक समुदाय के बुजुर्ग से जय श्रीराम के नारा लगाने के आरोप को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार करने वाले प्रदेश की जनता को अपमानित और बदनाम करना छोड़ दे तो उनके लिये यही बेहतर होगा।

योगी ने ट्वीट किया “ प्रभु श्रीराम की पहली सीख है-‘सत्य बोलना’ जो आपने कभी जीवन में किया नहीं। शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।” मुख्यमंत्री का यह ट्वीट गांधी के उस ट्वीट के बाद आया जब उन्होने लिखा " मै यह मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनो के लिये शर्मनाक है। ”

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में समुदाय विशेष के एक बुजुर्ग के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे है। आरोप लगाया गया है कि पिछली 5 जून को बुजुर्ग के साथ मारपीट जय श्रीराम का नारा लगाने को लेकर की गयी है। इस संबंध में गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग व्यक्ति फायदे गिनाते हुये ताबीज बेचता है जिसका असर न होने से कुद्ध कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की जिसमें कुछ मुस्लिम युवक भी थे। पुलिस ने 7 जून को इस बारे में एफआईआर दर्ज की थी।

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने कहा कि इस मामले में पुलिस परवेश गुर्जर नाम के एक व्यक्ति को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने पीड़ित को जांच में शामिल होने के लिए बार-बार बुलाया, लेकिन वह कभी पुलिस के पास वापस नहीं आया।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play