परफेक्ट शॉट के लिये तापसी ने खाये सात थप्पड़

08-02-2020 13:37:15
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को परफेक्ट शॉट के लिये सात थप्पड़ खाने पड़े।





तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चा में चल रही हैं। उन्होंने इस फिल्म में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो अपनी लाइफ में हिंसा को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करती है और अपने पति से एक पार्टी में थप्पड़ खाने के बाद वो उसे छोड़ देने का फैसला करती है। फिल्म की कहानी का एक सीन इतना महत्वपूर्ण है कि तापसी ने इस शॉट को परफेक्ट करने के लिए सात थप्पड़ खाए थे।


तापसी पन्नू ने कहा कि मेरा को-स्टार पावेल इस बात से घबराया हुआ था कि उसे मुझे जोर से थप्पड़ मारना है। वो इतना ज्यादा डरा हुआ और बैचेन था कि उसे मानसिक तौर पर इस शॉट के लिए तैयार होने में दो दिन लग गए। तापसी ने कहा कि मुझे इस शॉट को परफेक्ट करने में काफी रीटेक लग गए। फिल्म में केवल एक ही थप्पड़ दिखाया जाएगा लेकिन इस शॉट को पूरा करने में मुझे सात थप्पड़ यानी सात रीटेक लगे। मुझे लगता है कि मैंने पूरी फिल्म में इतने रीटेक नहीं दिए हैं।


तापसी ने फिल्म में अपने किरदार की चर्चा करते हुये कहा, ये कैरेक्टर मेरे लिए काफी अलग था और मैंने इसे चैलेंज की तरह लिया। इस फिल्म की शूटिंग के 15 दिनों बाद मैं काफी घुटन महसूस करने लगी थी। मेरी जैसी तेजतर्रार पर्सनैलिटी है, उस हिसाब से मुझे अमृता की पर्सनैलिटी में ढ़लने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। इस फिल्म में तापसी के अलावा रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, दीया मिर्जा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play