365 दिन काम करती है तमन्ना भाटिया

09-04-2020 12:47:11
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23



जानी मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि वह बेरोजगार नहीं हैं और साल के 365 दिन काम करती हैं। तमन्ना ने कहा कि लोगों का यह सोचना है कि उनके पास काम नहीं है क्योंकि वह आजकल बॉलीवुड में ज्यादा नहीं दिखती हैं, यह गलत है। तमन्ना का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह अलग-अलग फिल्म उद्योगों में काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करना चाहती हैं।

तमन्ना ने कहा, “मैं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भिन्न शैलियों में काम करने का भरसक प्रयास करती रही हूं। मैं किसी एक निश्चित शैली तक खुद को सीमित रखना नहीं चाहती। फिल्मों को लेकर मेरे अंदर हमेशा जुनून रहा है और मैंने कभी भी खुद को किसी एक इंडस्ट्री तक सीमित रखना नहीं चाहा। ईमानदारी से कहूं, तो मेरे बारे में कई गलत धारणाएं हैं।”

तमन्ना ने कहा, “मेरे बारे में सबसे अजीब खबर जो मैंने हाल ही में पढ़ी, वह यह थी कि मैं अभी बेरोजगार हूं। ऐसी भी कई सारी कहानियां हैं कि टॉलीवुड की अपेक्षा बॉलीवुड में मेरा एक उज्जवल भविष्य नहीं रहा। मैं साल में 365 दिन काम करती हूं इसलिए बार-बार दोनों फिल्म उद्योगों में फेरबदल नहीं कर सकती हूं। मैं किसी रेस का हिस्सा नहीं हूं और न ही किसी के सामने मुझे खुद को साबित करना है। मैं अपने तर्ज पर अपना काम करना चाहती हूं। मेरे लिए अभिनय मायने रखता है, इंडस्ट्री नहीं।”



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play