सगाई फिर कोर्ट मैरिज! 'पहेली' बनी तेजस्वी यादव की शादी, खुश नहीं हैं पिता लालू प्रसाद यादव

09-12-2021 09:51:26
By : Ravinder Kumar


रोहिणी आचार्य के अलावा परिवार के किसी सदस्य ने इस शादी को लेकर अब तक किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है. मीसा भारती ने तो इस बात की जानकारी होने से भी इंकार दिया है.

आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गुरुवार को सगाई कर रहे हैं. इस खबर से सामने आने के बाद पूरे देश में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. आरजेडी (RJD) नेताओं और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. हालांकि, सूत्रों की मानें तो तेजस्वी की सगाई और शादी को लेकर पिता लालू यादव खुश नहीं हैं. परिवार के करीबी सूत्र बता रहे हैं कि तेजस्वी का कोर्ट मैरिज में भी हो सकता है.

मीसा भारती ने कही बड़ी बात

बता दें कि अभी तक केवल तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने ही सोशल मीडिया पर भाई की शादी को लेकर खुशी जताई है. जबकि परिवार के किसी सदस्य ने इस शादी को लेकर अब तक किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है. मीसा भारती (Misa Bharti) ने तो इस बात की जानकारी होने से भी इंकार दिया है. उनका कहना है कि तेजस्वी की शादी के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

जानकारी के अनुसार होने वाली सगाई को लेकर तेजस्वी दिल्ली में हैं. वहीं, पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी दिल्ली में ही हैं. लेकिन वे बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के घर पर हैं. पटना से लेकर दिल्ली तक हर किसी को शादी के न्योता का इंतजार है, पर किसी को अब तक कोई संदेशा नहीं मिला है.

बता दें कि इससे पहले चर्चा थी कि तेजस्वी की सगाई में परिवार के लोगों के साथ केवल खास दोस्त ही शामिल होंगे. कुल मिलाकर 40 से 50 लोगों के शामिल होने की जानकारी थी.


Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play