रोहिणी में युवक को गोली मारकर आरोपी ने किया सरेंडर

21-08-2021 15:08:34
By : Sanjeev Singh


दिल्ली में रोहिणी के अमन विहार इलाके में आपसी रंजिश में एक शख्स मनीष कुमार ने एक युवक को गोली मारकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

रोहिणी जिले के एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि कल देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मनीष कुमार (36) अमन विहार थाने आया और कहा कि सुल्तानपुरी निवासी भरत लाल शाह (35) को उसने गोली मार दी है। उसके हाथ में पिस्तौल भी था। इसी दौरान पीसीआर के माध्यम से भी थाने को सूचना मिली कि सुल्तानपुरी के हनुमान मंदिर के पास भरत लाल शाह को किसी अज्ञात शख्स ने गोली मार दी है और उसे अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार शाह ने अपने बयान में बताया कि वह हनुमान मंदिर के पास की पार्किंग में रोजाना अपनी कार लगाता था। घटना वाली रात को पार्किंग के केयर टेकर का फोन आया कि वह जल्दी आकर अपनी कार लगा दे क्योंकि उसे आज जल्दी पार्किंग बंद करनी है। वह रात करीब 9.40 पर जैसे की पार्किंग क्षेत्र में आया पीछे से किसी ने उसको गोली मार दी। इसी बीच उसने पीछे मुड़कर देखा तो मनीष अपने हाथ में पिस्तौल लिए हुआ था। वह घटना स्थल से भागने की कोशिश की लेकिन केयरटेकर सलमान ने उसे पकड़ लिया लेकिन वह उससे भी छूटकर भाग निकला और कार चलाकर अग्रसेन अस्पताल पहुँचा। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जाँच कर रही है।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जाँच में पता चला कि पाँच साल पहले मनीष और भरत ने प्रॉपर्टी डीलर का काम शुरू किया लेकिन पिछले साल दोनों के बीच विवाद हो गया और साझेदारी खत्म हो गई। पूछताछ ने मनीष ने बताया कि भरत बेवजह उसके काम में दखल देने लगा और उसके ग्राहकों को बहकाने लगा जिससे उसे बहुत वित्तीय नुकसान हुआ। इस नुकसान का वह बदला लेना चाहता था इसलिए उसने भरत को गोली मारी। आरोपी यहाँ किराड़ी का रहने वाला और अपने घर के नीचे किराना की दुकान चलाता है जबकि भरत की कराला गाँव में रोड़ी बदरपुर की दुकान है।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play