इंदिरापुरम में दम्पति ने की आत्महत्या

26-06-2020 16:45:42
By : Aks Tyagi


दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिला के थाना इंदिरापुरम इलाके के ज्ञान खंड में शुक्रवार सुबह एक फ्लैट में एक दम्पति ने आत्महत्या कर ली। दोनों का एक नौ माह का बच्चा है, जो घटना के समय घर में अकेला था।

मृतक की बहन ग्रेटर नोएडा में रहती है। आत्महत्या करने से पहले पीड़ित ने फोन पर एसएमएस के जरिए उसे जानकारी दी। उसने लिखा था सुबह घर आ जाना बाबू अकेला रहेगा। जिसके आधार पर उसकी बहन सुबह घर पहुंची तो भैया और भाभी के शव को देखकर उसके होश उड़ गए। जबकि नौ महीने का बच्चा अकेला बेड पर था। इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई।

सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन के अनुसार निखिल (30) और पत्नी पल्लवी (29) तथा उनका नौ महीने के बेटा ज्ञान खंड-1 की एक सोसाइटी में किराए पर रहते थे। जो मूल रूप से पटना बिहार के रहने वाले थे। दो साल पहले ही इनकी शादी हुई थी। निखिल एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर की नौकरी करता था। उसकी बहन भी ग्रेटर नोएडा में रहती है। उसके फोन पर एक एसएमएस प्राप्त हुआ। पीड़ित की बहन ने घर पहुंचने पर देखा निखिल का शव बेडरूम में जबकि पत्नी पल्लवी का शव ड्राइंग रूम में था। जबकि नौ माह का बेटा बेड पर अकेला मिला।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनके पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है बहराल दोनों ने आत्महत्या जैसा कदम किस लिए उठाया यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस गहनता से जांच में जुटी हुई है।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play