सिद्धार्थ-कियारा​ ​की फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर रिलीज

26-07-2021 14:18:59
By : Sanjeev Singh


बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की जोड़ी वाली फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

विष्णु वर्धन निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म शेरशाह कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसकी सराहना की।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर लिखा, “एक रील हीरो एक असली हीरो को क्या श्रद्धांजलि दे सकता है।सिवाय इसके कि आपके बलिदान ने हमें जीवन के लिए प्रेरित किया, परम वीर चक्र पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा। मेरे जन्मदिन को आपके साथ साझा करने के लिए खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं।”

ट्रेलर की सराहना करते हुए, वरुण धवन ने लिखा, “इतने खास दिन पर इतना प्रभावशाली ट्रेलर। आइए चलें, टीम, शेरशाह।” आलिया भट्ट ने ट्विटर पर लिखा, “हे भगवान! कितना प्यारा ट्रेलर है। हमारे कारगिल युद्ध के नायक कीप्रेरक कहानी को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। शेरशाह की पूरी टीम को बधाई, इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।”

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शेरशाह ट्रेलर , बधाई टीम #शेरशाह। हमारे कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी का अनुभव करने के लिए अब और इंतजार नहीं होता।”

जान्हवी कपूर ने लिखा, “ऐसा साहस, बहादुरी और जुनून हमेशा प्रेरित करता है। शेरशाह की परी टीम को इस प्रेरक कहानी को स्क्रीन के माध्यम से हमतक लाने के लिए सभी को प्यार और शुभकामनाएं। मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।” अनन्या पांडे, सारा अली खान और विकी कौशल ने भी अपने उत्साह को साझा करने और टीम को शुभकामनाएं भेजने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।”

फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अमेजॉन प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग के साथ 'शेरशाह' का वैश्विक प्रीमियर 12 अगस्त को होगा।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play