आखिरी मैच में भी हमें बेहतर प्रदर्शन करना होगा: स्मिथ

31-10-2020 17:26:49
By : Sanjeev Singh


किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि वह इस जीत से खुश हैं और टीम अपने आखिरी मैच में भी इस प्रदर्शन को बरकरार रखेगी।

 

राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को पंजाब को सात विकेट से हराकर आईपीएल प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को जिन्दा रखा था। स्मिथ ने कहा, “‘यह टूर्नामेंट उतार-चढ़ाव से भरा रहा। हम टूर्नामेंट के बीच में अगर कुछ और जीत दर्ज करते तो बेहतर रहता। हमें अब भी शानदार प्रदर्शन करने की जरूरत है। हमारे पास विभिन्न योजनाएं हैं। ”

 

स्मिथ ने कहा, “जोस बटलर को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी का अवसर दिया गया। इससे पहले के मैच में उन्होंने बल्लेबाजी नहीं की थी। बेन स्टोक्स ने पिछले दो मैचों में असाधारण प्रदर्शन किया है। वह एक मूल्यवान खिलाड़ी हैं। 

 

मैन ऑफ द मैच रहे बेन स्टोक्स ने कहा, “हम आखिरी मैच में सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ उतरेंगे और हमारा एकमात्र लक्ष्य दुबई में जीत हासिल करना होगा। कोलकाता एक अच्छी टीम है और हमें उन्हें हराने के लक्ष्य के साथ खेलना होगा। प्लेऑफ की आखिरी चार टीमों के लिए रेस रोमांचक हो गयी है और हमें सकारात्मक खेलकर अपनी उम्मीदों को बनाये रखना होगा।”

 
Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play