हम पहले गेंदबाजी करना चाहते है : मोर्गन

23-10-2020 16:14:16
By :
Notice: Trying to get property 'fName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23

Notice: Trying to get property 'lName' of non-object in /home/newobserverdawn/public_html/module/Application/view/application/index/news.phtml on line 23


रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मिली आठ विकेट करारी हार से नाखुश कोलकाता नाईट राइडर्स के नए कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि हमें टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी।

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले में 20 ओवर में आठ विकेट पर मात्र 84 रन बनाये थे जिसे बेंगलुरु ने 13.3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाकर ही हासिल कर लिया था।

मोर्गन ने कहा, “14 रन के स्कोर पर हमारे चार विकेट उड़ गए थे और निश्चित तौर पर हम ऐसी स्थिति में नहीं आना चाहते थे। बेंगलुरु ने शानदार गेंदबाजी की और मैदान की परिस्थिति के हिसाब से हमें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थे। हम इस मुकाबले से सीख लेंगे और अगले मैच के लिए आगे बढ़ेंगे। यह उन युवा भारतीय लोगों का समर्थन करने का सवाल था जिन्होंने प्रतिभा और क्षमता की झलक दिखाई हैं।”

कप्तान ने कहा, “बेंगलुरु के गेंदबाजों को जो भी मदद मिली उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया और टूर्नामेंट की प्रकृति को देखते हुए आपको हर टीम के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। उम्मीद है कि सुनील नारायण और आंद्रे रसेल जल्द उपलब्ध होंगे और हम जानते हैं कि जब उस क्षमता के लोग और विशेष रूप से ऑलराउंडर उपलब्ध होंगे, तो चीजें अलग होंगी। उम्मीद है कि वे जल्द ही उपलब्ध होंगे।”



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play