पश्चिमी यू.पी. में आज लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा

03-02-2022 12:05:07
By : Sanjeev Singh


विधानसभा चुनाव की तपिश महसूस कर रहा पश्चिमी उत्तर प्रदे के बुलंदशहर, अमरोहा और गाजियाबाद में आज राजनीति के धुरंधर अपने अपने दलों के लिये जनता से वोट की अपील करते नजर आयेंगे।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह जहांगीराबाद और डिबाई क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जहांगीराबाद में जनसंपर्क करेंगी। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) चीफ जयंत चौधरी बुलंदशहर में जनसभा करने के बाद बुलंदशहर, शिकारपुर,स्याना,खुर्जा और सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र में जाकर वोट मांगेंगे।

बुलंदशहर से करीब 60 किलोमीटर दूर गाजियाबाद में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती चुनावी जनसभा कर बसपा को सबसे भरोसेमंद और अनुशासन प्रिय दल बताते हुये वोट की अपील करेंगी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अमरोहा और मुरादाबाद में भाजपा के लिये वोट मागेंगे।गाजियाबाद और बुलंदशहर के अलावा शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, हापुड़,मथुरा, आगरा और अलीगढ़ जिले में चुनाव प्रचार के महज पांच दिन शेष रहे गये। इन जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 10 फरवरी को वोट डाले जायेंगे।

शाह सुबह 11 बजे बुलन्दशहर जिले में अनूपशहर विधानसभा के जहांगीराबाद में और डिबाई में अलग अलग जन सभा को सम्बोधित करेंगे जबकि शाम को वह गाजियाबाद के लोनी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे और घर-घर जाकर भाजपा का प्रचार करेंगे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी अगौता, बीवी नगर, सियाना, औरंगाबाद, अनूप शहर, शिकारपुर खुर्जा और सिकंदराबाद में जनसंपर्क कर गठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सिकंदराबाद में दोपहर 2 बजे से घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगी जबकि 3 बजे वह चंदन चौराहा में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाम 5 बजे स्याना के बुगरासी चौराहा क्षेत्र में घर घर जाकर वोट की अपील करेंगी।

बसपा सुप्रीमो मायावती गाजियाबाद में कविनगर के रामलीला मैदान पर मेरठ मंडल की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी जबकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अमरोहा के नौगावां सादात में 11:40 बजे राजकीय इण्टर कॉलेज मैदान एक जनसभा को संबोधित करेंगे जबकि बाद में वह मुरादाबाद में सार्वजनिक जनसभा को संबोधित करेंगे और कांठ विधानसभा में जनसम्पर्क करेंगे।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play