सपा सरकार आने पर अधिकारियों से चुन चुन कर लेंगे हिसाब : अब्बास अंसारी

04-03-2022 12:31:27
By : Sanjeev Singh


बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र एवं समाजवादी गठबंधन प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने अधिकारियों को धमकी देते हुये कहा है कि सपा सरकार आने पर उनसे चुन चुन कर हिसाब लिया जायेगा।

मऊ सदर से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने गुरूवार रात नगर के पहाड़पुरा मैदान में एक चुनावी जनसभा मे बाहुबली शब्द का व्याख्या करते हुये कहा “ जिस नेता के साथ लाखों-करोड़ों बाहों का बल हो वह बाहुबली नहीं होगा तो कौन होगा। हम हैं बाहुबली हमें इससे कोई गुरेज नही है। अगर मेरे लोगों के इज्जत, आन, बान, शान और आबरू पर कोई आंच डालने की कोशिश करेगा तो उस आंच को बुझाना हम जानते हैं। आज तक बुझाया है आगे भी बुझाएंगे, हमें कोई रोक नहीं सकता इस बात से।” उन्होंने कहा “ जिस दिन मैं लखनऊ से आया था, उस दिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिला था और लम्बी बात हुई थी। और यह कहकर आया हूं कि छह महीने तक किसी की ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगी भईया। पहले जिन्होंने जिनके कैरियर बर्बाद किए हैं। जिन्होंने जिनके ऊपर मुकदमें लगाए हैं पहले उनकी तो जांच पड़ताल कर लिया जाए। ”

अंसारी ने उपस्थित जनसमुदाय से कहा “ आप सब यहां बहुत परेशान हुए हैं पैसा लिया गया है छोटी-छोटी बातों के लिए। बुनकरों के उपर जुल्म करने के लिए इन्होंने साजिशें रची। पेट पर हमला किया है।फ्लैट रेट की बिजली खत्म करके डायरेक्ट पेट पर हमला किया है।” उन्होंने जब यह बात कही छह महीने तक किसी की ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगी भईया। जो यहां है वह यहां ही रहेगा। अपनी तरफ और विपरित दिशा में उंगली का इशारा करते हुए कहा कि पहले हिसाब किताब होगा। उसके बाद उनके जाने के सभी पेपर पर मुहर लगाया जाएगा। इस प्रकरण पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सुशील चंद्रभान धुले ने बताया कि सुभासपा प्रत्याशी अब्बास अंसारी के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play