विलियमसन को आईपीएल तक फिट होने की उम्मीद

11-02-2022 14:32:41
By : Sanjeev Singh


न्यूजीलैंड और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को उम्मीद है कि वह आईपीएल 2022 से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। उन्होंने हाल ही में कोहनी की सर्जरी करवाई है और फिलहाल रिहैबिलिएटेशन में हैं।

विलियमसन ने आईपीएल से पहले मार्च-अप्रैल में नीदरलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज तक भी पूरी तरह फिट होने की उम्मीद जताई है। 31 वर्षीय विलियमसन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “ मेरी यह कोहनी की चोट बहुत पुरानी है और न्यूजीलैंड क्रिकेट और सनराइजर्स टीम प्रबंधन को इसके बारे में सब कुछ पता है। मैं अब इससे पूरी तरह से ठीक होने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अब पहले से बेहतर हूं और शायद नीदरलैंड के खिलाफ सीरीज तक मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा। मेरी हैदराबाद फ्रेंचाइजी भी बहुत सपोर्ट करती है और मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं आईपीएल का पूरा सीजन खेलूंगा। ”

न्यूजीलैंड के कप्तान ने बताया कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 17 फरवरी से शुरू होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज में ही वापसी करना चाहते थे, लेकिन अब यह संभाव नहीं है। उन्होंने बताया कि वह सर्जरी के बाद से ठीक तो हो रहे हैं, लेकिन बहुत धीरे-धीरे आराम आ रहा है, जिससे उन्हें थोड़ी सी निराशा भी है। विलियमसन ने कहा कि उन्होंने ऐसे खिलाड़ियों से बात की है जो इससे पहले कोहनी की चोट और सर्जरी करवा चुके हैं। इसमें सचिन तेंदुलकर, स्टीवन स्मिथ और सनराइजर्स हैदराबाद के उनके साथी मनीष पांडे शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि विलियमसन 2021 आईपीएल के दूसरे चरण में भी कोहनी की चोट के साथ ही खेले थे। इससे पहले इसी चोट के कारण वह आईपीएल के पहले चरण के कुछ मैचों से चूक गए थे और चौथे मैच से वापसी की थी। इसके बाद उन्होंने कप्तान के रूप में डेविड वॉर्नर की जगह ली, हालांकि इसके बाद उनकी टीम को छह में से पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा और सीजन के अंत तक सनराइजर्स अंक तालिका की आखिरी टीम थी। इसके बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने विलियमसन को 14 करोड़ रुपए देकर टीम में रिटेन किया है।

आईपीएल के बाद वह यूएई में हुए आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 में भी कोहनी की चोट से परेशान रहे। इतना ही नहीं इसके चलते उन्हें भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से भी बाहर होना पड़ा। फिर उन्होंने बंगलादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज भी नहीं खेली।



Comments

Note : Your comments will be first reviewed by our moderators and then will be available to public.

Get it on Google Play